Pages

Social

Saturday, May 10, 2014

sex karne ki kala

क्या आपने सोचा है कि आपके पार्टनर को उस समय कैसा महसूस हुआ होगा जब आपने पहली बार उनके सामने कपड़े उतारे होंगे. महिला और पुरुष दोनों की ही अपने-अपने पार्टनर के बारे में कई फैंटसीज होती हैं. जब आप अपने पार्टनर के सामने पहली बार कपड़े उतारते हैं तो उन

के दिमाग में क्या चलता है इसी विषय पर सेक्स एक्सपर्ट टेरेसी कॉक्स ने 5-5 पॉइंन्ट बताए हैं. उनका कहना है इनमें से सभी बातें आपके पार्टनर के दिमाग में आ सकती हैं और कम से कम एक तो जरूर आएगी।
महिलाएं क्या सोचती हैं-  आम तौर पर वो आपके शरीर को चेक करती है-महिलाएं भी पुरुषों की ही तरह अपने पार्टनर के शरीर को घूरती हैं. वो नजरों ही नजरों में अपने पार्टनर को पूरी तरह से पढ़ लेती हैं. इसका यह मतलब बिल्कुल नहीं है कि अगर आपके 6 पैक नहीं हैं तो वो आपको भाव नहीं देंगी।
वह तुलना करने लगती हैं कि बॉडी ब्यूटीफुल कॉम्प्टीशन कौन जीतेगा- महिलाएं देखती हैं कि कहीं उनका बॉडी शेप मुझसे अच्छा तो नहीं है. अगर ऐसा है तो ये उन्हें बड़ा चैलेंज लगता है. फिर उन्हें लगता है कि हे भगवान काश मैंने वो सब कुछ नहीं खाया होता. उनके पैर तो मेरे पैरों से भी ज्यादा शेप में हैं. वो तो यहां तक सोचने लगती है कि महिलाओं की तरह पुरुष के बम्स भी क्यों नहीं लटकते।
वो आपके पेनिस के साइज को भी देखती हैं- इसके बाद महिलाओं का ध्यान आपके पेनिस के साइज की तरफ जाता है. लेकिन यहां मामला थोड़ा उल्टा है, जहां पुरुष साइज छोटा होने की कुंठा पालते हैं वहीं महिलाएं बड़ा साइज पसंद नहीं करतीं. इस बात में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है कि महिलाएं उन पुरुषों को पसंद करती हैं, जिनका पेनिस साइज बड़ा होता है. इससे कई बार सेक्स तकलीफदेह और दर्दनाक हो सकता है. इसलिए अगर आपका पेनिस एवरेज साइज का है तो आप निश्चित रहें. यहां तक कि अगर आपको लगता है कि आपका साइज छोटा है तो भी परेशान होने की जरूरत नहीं है. बस आपकी जुबान अच्छी होनी चाहिए।
वो देखती हैं कि आप उत्तेजित हुए हैं या नहीं- अपने सामने न्यूड महिला को देखकर भी आप उत्तेजित नहीं हो रहे हैं तो महिला को लगता है कि यह उसका दोष है. अगर ऐसा है तो आप तुरंत अपनी महिला पार्टनर को बताएं कि ऐसा बिल्कुल नहीं है कि आप के मन में उनके लिए भावनाएं नहीं हैं।
वो देखती हैं कि उन्हें नग्न देखकर आपकी प्रतिक्रिया क्या होती है?-असल में ये बात महिलाओं को सबसे ज्यादा चिंता देती है. सबसे अच्छी प्रतिक्रिया महिलाओं को लगती है कि उनका पार्टनर कामुकता से उनके पूरे शरीर को देखे और उसके चेहरे पर ऐसे भाव हों कि अब बस...।
महिलाएं क्या नहीं देखतीं?- वैसे तो ऐसी बहुत कम चीजें हैं जो महिलाएं नहीं नोटिस करतीं लेकिन उन्हें इस बात से कोई लेना देना नहीं होता कि आपकी पीठ में तिल है या नहीं, आपने कौन से ब्रांड का अंडरवियर पहना था, जिसे आपने अभी-अभी उतार दिया. आपके शरीर पर कितने बाल हैं आदि।
पुरुष क्या सोचते हैं- याहू... अब मैं सेक्स करूंगा!
अगर आपके सामने एक महिला न्यूड खड़ी हो तो इसका मतलब है आप जल्द ही उसके साथ सेक्स करने वाले हैं. आपका पार्टनर इस बारे में सोचकर ही प्रफुल्लित हो उठता है. लेकिन जल्द ही यह एक अलग विचार में बदल जाता है, जो उतना ज्यादा भी खुशनुमा नहीं होता।
क्या मेरे लिंग का आकार ठीक है?- महिलाओं के विपरीत, पुरुष का प्राइवेट पार्ट जल्द ही उत्तेजित हो जाता है. इसलिए लिए वह पागलपन में तेजी से आपके चेहरे पर भावनाएं ढूंढने लगता है, जिससे उसे अपनी इस भ्रांति का हल मिल सके. अगर उसे लगता है कि इस मामले में वह ठीक है तो तुरंत ही उसे एक और शंका घेर लेती है।
क्या में परफॉर्म कर पाऊंगा?- महिलाएं दिखावटी कामवासना का भी प्रदर्शन कर सकती हैं, लेकिन पुरुष नहीं. अगर आप पहली बार सेक्स करते हैं तो यह बेहद उत्तेजक होता है, लेकिन सारा दबाव पुरुष पर ही होता है।
वो आपकी ब्रेस्ट की तरफ देखता है- इन सारी बातों से पार पाने के बाद आखि‍रकार उसका ध्यान उस ओर जाता है, जो उसके सामने है. अब समय ब्रा ऑन और ब्रा ऑफ टेस्ट का आता है. हालांकि ब्रा में आपके क्लीविज अच्छी और उत्तेजक लगती हैं, लेकिन क्या ये सब उनमें उत्तेजना भरने के लिए काफी हैं।
फिर उनका ध्यान नीचे की तरफ जाता है-
ये बहुत ही खास समय होता है, क्योंकि भले ही आपने वैक्स किया होट्रिम किया हो, थोड़े-बहुत बाल रखे हों या पूरी तरह से साफ किए हुए हों. आप पहले से ही उनकी पसंद को नहीं जान सकतीं. कुछ पुरुष चाहते हैं कि उनके पार्टनर का प्राइवेट पार्ट बिल्कुल साफ हो, जबकि कुछ को ट्रिम पसंद होगा।
फिर वो आपके बॉडी कॉन्फीडेंस की परीक्षा लेता है-
अगर आपका एक हाथ तुरंत ऊपर जाकर ब्रेस्ट को दूसरा नीचे की तरफ जाकर प्राइवेट पार्ट को ढक देता है तो उसे समझ आ जाता है कि उसे सामान्य सेक्स मिलने वाला है. जबकि अगर आप आत्मविश्वास के साथ बिल्कुल सीधी उनके सामने खड़ी रहती हैं तो वो आपके बारे में सोचने लगता है और उसे लगने लगता है कि उसको शानदार अनुभव होने वाला है।
किस तरफ पुरुष का ध्यान नहीं जाता- इस दौरान पुरुष का ध्यान बिल्कुल भी आपके वजन पर नहीं जाता. यही नहीं ब्रेस्ट साइज के अलावा भी उसका ध्यान आपके बॉडी साइज पर नहीं जाता. जब तक आप न्यूड एक दूसरे के सामने खड़े रहते हैं, वह आइडिया लगा लेता है कि उसे क्या देखने को मिलने वाला है. हां अगर उसके अंदर शरारत है तो वो ये जरूर देखना चाहेगा कि जब आप वॉक करती हैं तो आपके ब्रेस्ट और बम्स उछलते हैं या नहीं।
 Related links:  चरम सुख की प्राप्ति    |   यौन संतुष्टि के साधन   |   सेक्स में आत्म संयम

No comments: