Pages

Social

Monday, May 5, 2014

5 mistake for sex

Enjoyed sex life
सेक्स के दौरान पुरुषों की पांच हरकत महिलाओं को उनसे दूर ले जा सकती है, डेटिंग वेबसाइट विक्टोरिया मिलान ने चार हजार महिलाओं से इस सिलसिले में सवाल किए और पाया कि अपनी सेक्स लाइफ से खफा पत्नी पति को धोखा देती है।
पुरुषों की इन गलतियों को नजरअंदाज नहीं करती महिलाएं-
1. असभ्य बर्ताव- पुरुषों का सेक्स के दौरान मोजे पहनना, पूरी चादर अपनी ओर समेट लेना, सेक्स के बाद मुंह फेर कर सोना या फोन पर बिजी हो जाना महिलाओं को रास नहीं आता।
2. सेल्फ ऑबसेशन- सर्वे के मुताबिक महिलाओं को उन पुरुषों से एलर्जी है जो उनकी जरूरतों को पूरा करने की बजाए केवल खुद पर फोकस करते हैं।
3. अश्लील बातें करना- जिन महिलाओं को ऐसी बातें अच्छी नहीं लगतीं, वे असहज महसूस करती हैं. उन्हें लगता है कि उनका पार्टनर हकीकत की बजाए पॉर्न फिल्मों की कोरी बातों पर ज्यादा भरोसा करता है।
4. पुरुषों का क्रियेटिव ना होना- सेक्स के दौरान अगर उनका पार्टनर उन्हें सरप्राइज नहीं करता, तो इसे महिलाएं सबसे बड़ा 'पैशन किलर' मानती हैं।

5. फोरप्ले स्किप करना- वेबसाइट के अनुसार यह पुरुषों की सबसे बड़ी गलती मानी गई है. 'यह वैज्ञानिक तथ्य़ है कि चरम तक पहुंचने में महिलाओं को ज्यादा वक्त लगता है'. पुरुषों को इसका ख्याल रखना चाहिये।
 Related links:  चरम सुख की प्राप्ति    |   यौन संतुष्टि के साधन   |   सेक्स में आत्म संयम

No comments: