Pages

Social

Thursday, March 20, 2014

meri gf

सवाल- मेरी शादी मेरी गर्लफ्रेंड के साथ होने वाली है। मेरे उसके साथ शारीरिक संबंध भी हैं। मैंने पहली बार जब उसके साथ सेक्स किया था तो उसकी योनि से खून नहीं निकला था। इस बात से मुझे शक है कि कहीं उसके किसी और लड़के से तो संबंध नहीं हैं? मेरी शंका का समाधान करें। 
जवाब : आमतौर पर माना जाता है कि यदि लड़की कुंवारी है तो पहली बार संभोग करते समय योनि से रक्तस्राव होना चाहिए, लेकिन यह प्रत्येक मामले में जरूरी नहीं है। यदि खिलाड़ी है, साइकिल चलाती है या अन्य शारीरिक श्रम करती है तो ऐसी स्थिति में योनि की झिल्ली (हाइमेन) फट सकती है। ऐसी स्थिति में पहली बार संभोग के दौरान रक्त नहीं निकलता। ऐसे में आप अपने मन से यह शंका पूरी तरह से निकाल दें कि उसके किसी अन्य लड़के से शारीरिक संबंध हो सकते हैं। यदि आप एक-दूसरे को प्यार करते हैं तो निश्चित ही आपको विवाह करना चाहिए। इस प्रकार के बेवजह शक से आने वाला दाम्पत्य जीवन खराब हो सकता है।

No comments: